Home > Blogs > csi485 > I m 35 years old, living in NCR,Delhi. I m interested in meeting a woman aged between 18 and 49. > Blog Post

Sexperiences that linger

2:19 pm Wednesday, 5th May, 2021

"हाँ, मैं सेक्स करना चाहता हूँ...एक बार फिरसे...!!",
वो बोला. मैंने कोई जवाब नहीं दिया पर उसका साथ देने लगी. जब वो मुझे उत्तेजित करने के लिए मेरे स्तनों और मेरी पूसी को दबाने लगा तो मेरे हाथ उसके लिंग से टकराए और मेने महसूस किया की वो एकदम सख्त और लम्बा हो चूका था.
जब मैं हॉट हो गयी तो उसने मुझे उठने का इशारा करते हुए कहा की, "मैं डौगी स्टाइल चाहता हूँ".पर पलंग शायद इतना मजबूत नहीं था इसलिए उसने जमीन पर एक तकिया रखा और मुझे डौगी की तरह होने को कहा मेरे हाथों और पांवों के सहारे.
और फिर मेरे पीछे की ओर आ गया. उसका कठोर लिंग मेरे हिप्स के बीच टकरा रहा था और उसने बाएँ हाथ से मेरे स्तनों को मसलना शुरू कर दिया और दायें हाथ से मेरी कमर की तरफ से मेरी पूसी की दरार तक पहुँच गया.
अपनी ऊँगली से उसने मेरी पूसी लिप्स को खोला और धीरे से अपने लिंग के टिप को मेरी खुली हुयी पूसी पर रखा और एक धक्का दे दिया.
उसका मोटा और सख्त लिंग अन्दर चला गया.उसके लिंग का प्रवेश इतना तगड़ा था कि मैंने अपना मुह तकिये में छिपा लिया और मेरे हिप्स ऊपर हवा में ऊँचे रह गए.
सबसे पहले तो उसने धीरे धीरे और लम्बे धक्के लगाये,
और फिर जैसे ही वो उत्तेजना में आया तो ऐसे जल्दी जल्दी धक्के लगाने लगा
मेरे मुह से सिर्फ आवाजे ही निकल पा रही थी. और मैं उसे मेरी क्लिटोरिस को पिंच करने के लिए उकसा भी रही थी. और वो पीछे से मेरे स्तनों को भी दबा रहा था और मेरी क्लिटोरिस को भी उमेठ रहा था.


और क्लिटोरिस पर ऐसे करने के साथ मैं ओर्गास्म कि ओर बाद चली और मेरी योनी अन्दर से संकुचन देने लगी और हम दोनो लगभग साथ ही स्खलित हो गए. उसके बाद हम दोनो फर्श पर लेट गए. उसका लिंग मेरी योनी में अभी भी पड़ा था.दस मिनट बाद हम दोनो अलग हो गए, उसने मुझे उठाया और पलंग पर बिठा दिया, और मेरे साथ ही लेट गया. और बोला, "मुझे तुम्हारे साथ सेक्स करना अच्छा लगता है जूही...सच में."


Was a nightmare typing in hindi, hope you excuse the discrepancies. Real experiences are etched as a time stamp on ones mind.



Blog Introduction

I'm 35 years old, living in NCR,Delhi. I'm interested in meeting a woman aged between 18 and 49.


Get full access to all site features
Register Now